Uncategorised

दक्षिण मध्य रेल SCR की 8 जोड़ी मेमू/डेमू गाड़ियोंके परिचालन की तिथि घोषित, यात्रिओंके लिए 19 जुलाई से पटरी पर

Pic courtesy : Shoeb Wasesa

1: काचेगुड़ा – महबूबनगर के बीच सप्ताह में 6 दिन, रविवार छोड़कर, चलाने के लिए 1 मेमू रैक दिनांक 18 जुलाई को महबूबनगर पहुंच जाएगा और 19 जुलाई से चलना शुरू हो जाएगा।

2: काचेगुड़ा – करीमनगर – पेड़ापल्ली के बीच प्रतिदिन, चलाने के लिए 2 मेमू रैक दिनांक 18 और 19 जुलाई को काचेगुड़ा पहुंच जायेंगे और 19 जुलाई से चलना शुरू हो जायेंगे।

3: सिकंदराबाद – मनोहराबाद के बीच सप्ताह में 6 दिन, शुक्रवार छोड़कर, चलाने के लिए 1 मेमू रैक दिनांक 20 जुलाई को सिकंदराबाद पहुंच जाएगा और 21 जुलाई से चलना शुरू हो जाएगा।

4: बीदर – कलबुर्गी सप्ताह में 6 दिन, रविवार छोड़कर, चलाने के लिए 1 मेमू रैक दिनांक 18 जुलाई को बीदर पहुंच जाएगा और 19 जुलाई से चलना शुरू हो जाएगा।

5: काचेगुड़ा – रायचूर सप्ताह में 6 दिन, शनिवार छोड़कर, चलाने के लिए 1 मेमू रैक दिनांक 20 जुलाई को काचेगुड़ा पहुंच जाएगा और 21 जुलाई से चलना शुरू हो जाएगा।

6: पूर्णा – आकोट सप्ताह में 6 दिन, दिनांक 19 से पूर्णा से, आदिलाबाद – परली वैजनाथ सप्ताह में 6 दिन, दिनांक 22 से आदिलाबाद से, नान्देड – नागरसोल सप्ताह में 6 दिन, दिनांक 19 से नान्देड से चलना शुरू हो जायेंगे। यह तीनों मेमू गाड़ियोंके लिए नान्देड मण्डल को कुल 4 रैक मिलेंगे, जिसमे 3 रैक रन में रहेंगे और 1 रैक ट्रांजिट/ओवरलैपिंग में रहेगा।

इन आठ मेमू/डेमू गाड़ियोंको चलाने के लिए 11 रैक लगने वाले है, जो मौला अली डीजल शेड में तैयार खड़े है और निर्देशित तारीखोंपर अपने स्टेशनोंपर पहुचेंगे।

SCR द म रेल का डेमू/मेमू प्रोग्राम

1: गुंटकल – रायचुर – हड्डिनागुन्दू के बीच प्रतिदिन, चलाने के लिए 1 मेमू रैक दिनांक 18 जुलाई को गुंटकल पहुंच जायगा और 19 जुलाई से चलना शुरू हो जाएगा। तिरुपति – गुंटकल के बीच प्रतिदिन, चलाने के लिए 2 मेमू रैक दिनांक 18 और 19 जुलाई को काचेगुड़ा पहुंच जायेंगे और 19 जुलाई से चलना शुरू हो जायेंगे। वाड़ी – रायचूर सप्ताह में 5 दिन चलने के लिए 1 रैक दिनांक 20 को रायचूर पहुचेगा और दिनांक 21 से चलने के तैयार हो जाएगा। गुंटकल – ढोण के बीच प्रतिदिन चलने के लिए 1 रैक दिनांक 18 को गुंटकल पहुचेगा और दिनांक 19 से चलने के तैयार हो जाएगा। इस क्लस्टर में कुल 7 रैक लग रहे है, 5 रैक चलते रहेंगे और 2 रैक मेंटेनेंस के लिए अतिरिक्त ट्रांजिट में रहेंगे।

2: गुंटकल – नरसापुर सप्ताह में 6 दिन रविवार को छोड़कर चलने के लिए 1 रैक दिनांक 18 जुलाई को गुंटकल पहुचेगा और 19 से चल पड़ेगा।

3: निदादावोलु – नरसापुर प्रतिदिन चलने के लिए 2 रैक जिसमे 1 रैक पहले ही चल रहा है और दूसरा रैक 20 जुलाई को नरसापुर पहुंच जाएगा। विजयवाड़ा – रैपल्ले – गुण्टूर प्रतिदिन चलने के लिए 1 रैक दिनांक 20 जुलाई को विजयवाड़ा में तैयार रहेगा। इस क्लस्टर के लिए कुल 4 रैक लगेंगे जिसमे 3 रैक रन में और 1 रैक ट्रांजिट में रहेगा।

4: गुण्टूर – काचेगुड़ा प्रतिदिन चलने के लिए रन में 2 रैक और ट्रांजिट में 1 रैक दिनांक 19 जुलाई तक गुण्टूर पहुंचा दिए जाएंगे और उसी दिन से चल पड़ेंगे।

SCR द म रेल का डेमू/मेमू प्रोग्राम

उपरोक्त गाड़ियोंका नियमित टाइमटेबल अभी जारी नही किया गया है, मगर यात्रीगण हमारी 5 जुलाई की https://wp.me/pajx4R-2c8 यह पोस्ट देख कर एक साधारण प्रस्तावित समयसारणी देख सकते है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s